• (Android/iOS) BlockPuz: Wood Block Puzzle Game \u0026 Jigsaw Puzzles कोड कई बिंदु

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ BlockPuz: Wood Block Puzzle Game \u0026 Jigsaw Puzzles ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ BlockPuz: Wood Block Puzzle Game \u0026 Jigsaw Puzzles IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड कई बिंदु ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ BlockPuz: Wood Block Puzzle Game \u0026 Jigsaw Puzzles 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    और भी अच्छा हो सकता है

    एच8

    बहुत ज्यादा विज्ञापन।

    रूदपतापसिह

    जी नहीं, धन्यवाद! हर स्तर के बाद विज्ञापन देखने में खर्च करने के लिए जीवन बहुत छोटा है

    मैं इस खेल को तीन सितारों का दर्जा दूंगा क्योंकि इसमें खेल के बीच में विज्ञापन हैं। लेकिन मुझे खेल पसंद है क्योंकि इसमें एक खेल में बहुत सारे खेल हैं। मुझे ths ऐप पसंद नहीं है क्योंकि ब्लॉक पहेलियाँ इतनी आसान हैं। साथ ही मैं वास्तव में इस खेल की दौड़ नहीं लगाऊंगा।यह वास्तव में उबाऊ भी है।

    यह वास्तव में पाँच पहेलियाँ हैं। विज्ञापनों के रूप में अधिकांश खेलों के साथ एकमात्र समस्या। ये बहुत लंबे समय तक नहीं लगते हैं

    वाह आई लव इट ऐप

    अच्छा खेल है

    जब आप jojsaw पहेली पक्ष पर 140 वीं पहेली तक पहुँचते हैं तो यह उन्हीं पहेलियों को दोहराना शुरू कर देता है। 140 नंबर के बाद यह एक उबाऊ गेम बन जाता है। मैं इस गेम को अनइंस्टॉल कर रहा हूं।

    मैं इस खेल से बहुत प्रभावित हूं। चूंकि मैं एक वृद्ध व्यक्ति हूं, इसलिए यह मेरी याददाश्त को बनाए रखता है। आपको धन्यवाद

    प्रत्येक पहेली के बाद स्थापित करने के लिए एक और गेम सामने आता है, उसमें से x नहीं निकल सकता। अधिक निराश। इस ब्लॉक पहेली को अनइंस्टाल किया।

    बहुत आसान

    हर खेल के बाद विज्ञापन। और उनका "प्रतिभा" इतना प्रतिभाशाली नहीं है

    कपटपूर्ण अपडेट नोटिस और रेटिंग के लिए लगातार परेशान (लेकिन अगर आपकी रेटिंग अच्छी नहीं है, तो बटन बदल दें ताकि आप इसे पोस्ट न कर सकें)।

    यह एक अच्छा खेल है लेकिन यह ठीक है

    अच्छा खेल है लेकिन बहुत सारे विज्ञापन हैं।मैं उन सभी गेम निर्माताओं से बीमार हो रहा हूँ जो एक अरब विज्ञापनों को आगे बढ़ाते हैं। क्षमा करें, लेकिन मैंने इंस्टॉल और अनइंस्टॉल किया।

    BlockPuz: Wood Block Puzzle Game & Jigsaw Puzzles Παιχνίδια παζλ zba

    मुझे गलत मत समझो मैं इस खेल से प्यार करता हूँ, लेकिन मैं एक ऐसे खेल की सराहना नहीं करता हूँ जहाँ पहेली है?

    कुछ आसान होते हैं कुछ थोड़ा और सोचते हैं। किसी भी तरह से यह आपके दिमाग को सक्रिय रखता है।

    मैं एक खूबसूरत व्यक्ति हूं जो सबसे अच्छा तरीका है कि सबसे अच्छा तरीका 5 तक पहुंचने का सबसे अच्छा तरीका है, मेरे पास इस समय एक नज़र है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे पास एक नज़र है

    केदारसिंह सिंधिया

    अच्छा खेल, हालांकि शीर्ष कई विज्ञापन!

    इस खेल और विविधता से प्यार है, हालांकि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हेक्सपॉप में कैसे जीतें ???? मदद!!! अपडेट करें, इस गेम का कोई जीत बिंदु नहीं है। यह बस जम जाता है और आपको बार-बार और बार-बार शुरू करना पड़ता है। मैंने कुछ सामान का आनंद लेने के बावजूद इसे अनइंस्टॉल कर दिया।

    पागलपन

    यह आसान और मजेदार है, क्योंकि यह ब्लॉक के साथ पहला गेम है जो मैंने पाया है कि आंकड़े के वास्तविक आकार हैं। यह इतना आसान है, लेकिन यह अच्छा है कि यह कठिन हो जाता है, ताकि मैं वास्तव में कठिन काम कर सकूं।

    आपको कभी कुछ नहीं खरीदना है! यह बहुत ही हास्यास्पद है। दुर्भाग्य से, तरल प्रकार हर समय लटका रहता है।

    एक त्वरित मस्तिष्क टीज़र। खेलने में आसान और मजेदार दोनों

    बौद्धिक रूप से चुनौतीपूर्ण, बच्चों के लिए अत्यधिक अनुशंसित!

    यह कितना आसान है

    सामान्य खेल से एक विराम और यह हमारे मस्तिष्क और दृश्य धारणाओं के साथ एक और कोमोर्टमेंट संलग्न करता है। मेरे दिमाग के लिए बढ़िया नया व्यायाम, क्योंकि दर्द अक्सर उस पर छा जाता है। धन्यवाद

    इस तरह की अच्छी अवधारणाएं पसंद हैं, लेकिन बहुत आसान और इतने सारे विज्ञापन। डाउनलोड करने के लिए बर्बाद किए गए समय के लायक नहीं

    Jurassic World™: The Game הדמיה ihj

    साधारण

    मैं एक कहानी के साथ इस खेल का एक संस्करण रखना पसंद करूंगा जो आपको बताए कि आपको टुकड़ों को कहां खोजना है और उन्हें एक साथ रखना है जैसे कि एस्केप रूम परिदृश्य

    सुंदर खेल है

    BlockPuz: Jeu de Puzzle Blocs de loisirs Réflexion tofb

    खेल ठीक है, लेकिन गंभीरता से मुझे पता है कि आप इस तरह से पैसा कमाते हैं, लेकिन क्या आपको हर स्तर के बाद एक विज्ञापन की आवश्यकता है, अनइंस्टॉल करना !!!

    दिलचस्प, लेकिन बहुत सारे विज्ञापन! (मुझे लगता है कि यदि आप प्रत्येक गेम के बाद सभी विज्ञापनों को हटा देते हैं और इसे केवल टिप या स्किप स्तर की आवश्यकता होने पर ही संभव बनाते हैं, तो यह सुपर होगा! इसके बारे में सोचें।

    यह एक मजेदार खेल है। सोंचने पर मजबूर करता है। आकार, आपको लगता है, कहीं जाओ ... ठीक है, बहुत निश्चित नहीं है! ज़ोर - ज़ोर से हंसना!

    BlockPuz: Wood Block Puzzle Game & Jigsaw Puzzles Teka-teki qcar

    केवल first2 पजल ही कर सकते हैं। यह दूसरे अध्ययन से आगे नहीं जाता है।

    एक अच्छा चुनौतीपूर्ण खेल। शुक्रिया।

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :